Breaking Newsझारखण्डताजा खबरहेल्थ

रांची के SSP सुरेंद्र झा के आवास पर 40 पुलिसकर्मी कोरोना संक्रमित

संक्रमितो को भेजा गया आइसोलेशन में

रांची के SSP सुरेंद्र झा के आवासा में कोरोना विस्फोट हुआ है। आवसीय कार्यालय के विभिन्न सेल में ड्यूटी करने वाले 40 पुलिसकर्मी संक्रमित पाए गए हैं। SSP एसके झा ने इसकी पुष्टी की जा रही है। सपरिवार इसी आवास में रह रहे हैं। सूचना मिलते ही रांची पुलिस महकमे में सनसनी फैल गई है।

एसके झा ने बताया कि संक्रमित सभी व्यक्ति को आइसोलेट कर दिया गया है। इनमें ज्यादा लक्षण नहीं है। उन्होंने बताया कि जिस इलाके में संक्रमित मिले हैं उसे कंटेन्मेंट जोन बनाया जा रहा है। इसके साथ ही अन्य लोगों की भी जांच की जा रही है। SSP ने बताया कि फिलहाल वे सपरिवार आइसोलेट हो गए हैं।

संक्रमितों की होग कांटैक्ट ट्रेसिंग
स्वास्थ्य विभाग अब इन पुलिसकर्मियों के संपर्क आए लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग में जुट गया है। पिछले 24 घंटे में इनके संपर्क में आए सभी व्यक्तियों की जांच की जाएगी। सदर अस्पताल के कंट्रोल रूम के डेटा के मुताबिक 27 पुलिसकर्मी जहां मंगलवार को संक्रमित पाए गए थे वहीं 13 पुलिसकर्मी बुधवार को संक्रमित मिले हैं।

पुलिस मुख्यालय में दर्जनों संक्रमित
इससे पहले पुलिस मुख्यालय में भी दर्जनों पुलिसकर्मी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं। यहां IG लेवल के अधिकारी संक्रमित हैं। इसके अलावा RIMS के दो दर्जन के करीब डॉक्टर अब तक संक्रमित हो चुके हैं। पिछले 24 घंटे में रांची में 1196 नये कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Related Articles

Back to top button