Breaking Newsअपराधझारखण्ड

राँची : रात में मनाया बर्थडे का जश्न, सुबह अचानक कमरे में मिली दो सगी बहनों की लाश

राँची : रात में मनाया बर्थडे का जश्न, सुबह अचानक कमरे में मिली दो सगी बहनों की लाश

झारखंड के रांची से दो सगी बहनों की खुदकुशी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बहनों ने जहर खाकर खुदकुशी की है. पुलिस और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की. इस घटना के बाद से इलाके में हर कोई हैरान है. पुलिस पूरे मामले में आत्महत्या या हत्या, हर पहलुओं की जांच कर रही है. बड़ी बहन शीतल लखानी रांची के एक अस्पताल में काम करती थी जबकि उसकी छोटी बहन मान्या सरला बिरला स्कूल की 9वीं कक्षा की छात्रा थी. इनके पिता संजय लखानी रांची के बड़े कांट्रेक्टर में से एक हैं.

 खुदकुशी से मचा हड़कंप….

जानकारी के मुताबित बीती रात बड़ी बहन शीतल का बर्थडे मनाया गया. फिर रात दोनों बहने कमरे में सोने चली गईं. परिजनों ने बताया कि सब कुछ ठीक ठाक था पर सुबह दोनों की कमरे से लाशें मिली. आनन-फानन में दोनों को गुरुनानक अस्पताल ले जाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. बड़ी बेटी शीतल लखानी की शादी अगले साल फरवरी महीने में होने वाली थी. 6 महीने पहले ही उसकी सगाई एचडीएफसी बैंक में काम करने वाले शख्स के साथ हो गई थी.

एक बेटी की फरवरी में होनी थी शादी….

अप सुन कर हेरान रह जायेंगे की ख़ुशी के लिए दोनों सगी बहन ने उसी रात में बनाई जन्मदिन और अचानक क्या हो गया की सुबह होते ही मिला दोनों बहन की शव  आपको यह भी बता दे की आखिर दोनों बहनों ने खुदकुशी क्यों की यह अब तक साफ नहीं हो पाया है. एक दिन पहले उनके घर के पालतू कुत्ते की भी मौत हो गई थी. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है. आत्महत्या या हत्या पुलिस हर पहलुओं पर जांच कर रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि रात को दोनों बहन बर्थडे मनाने के बाद अपने रूम में चली गई थी. सुबह लगभग 5:40 में उनकी मां ने रूम खोल कर देखा तो दोनों बहन ने उल्टी की हुई थी और अचेत अवस्था में पड़ी हुई थी.

फ़िलहाल राँची  पुलिस गंभीरता से मामले की जांच में जुटी

झारखंड राज्य के राजधानी रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि जिस कमरे में दोनों बहनों का शव मिला था. उसे एफएसएल की जांच के बाद सील कर दिया गया है.  इसके अलावा उन्होंने बताया कि बड़ी बहन की शादी तय हो गई थी और बर्थडे के दौरान उसके होने वाले पति भी मौजूद थे. हालांकि परिजनों ने पुलिस को बताया कि दोनों बहने बर्थडे मनाने के बाद सोने चली गई थी और बड़ी बहन के होने वाले पति भी घर वापस चले गए थे.

Related Articles

Back to top button