Breaking Newsपश्चिम बंगालराजनीति

ममता बोली मैं नेता नहीं हूं, मैं एक कार्यकर्ता हूं। मैं आम आदमी के लिए आम आदमी के रूप में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा हूं।

 

उत्तर दिनाजपुर : ममता बोली मैं नेता नहीं हूं, मैं एक कार्यकर्ता हूं। मैं आम आदमी के लिए आम आदमी के रूप में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर बैठा हूं।” “मैं हर किसी को टिकट नहीं देता, मैं उन लोगों को टिकट देता हूं जो जनता के लिए काम करते हैं”। राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर दिनाजपुर जिले के रायगंज स्टेडियम में एक सार्वजनिक बैठक में यह बात कही है। तृणमूल अखिल भारतीय अध्यक्ष और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उत्तर और दक्षिण दिनाजपुर जिला तृणमूल कांग्रेस के आह्वान पर रायगंज स्टेडियम मैदान में एक विशाल जनसभा में भाग लेने आईं। पार्टी के कुछ नेताओं ने सभी खुशियों का आनंद लेने के बाद पार्टी छोड़ दी है। वे खुद को बाघ समझते हैं।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शुवेंदु अधिकारी के नामकरण के उद्देश्य से “पुण मुशिको भव” कहानी का उल्लेख किया। जिस चूहे को बाघ बनाया गया था वह बाघ खाने के लिए आया है इसलिए वह फिर से नष्ट हो गया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी ने कहा जो भोगी है उनके घरों में घुसा दिया जाएगा और जो त्यागी है उनके लिए काम करने का निर्देश दी है। उन्होंने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि भाजपा के पास बहुत घमंडी है। उन्होंने कहा कि अगर पैसा है, तो चरित्र नहीं बनता है। ममता की बीजेपी को चेतावनी दिल्ली का लड्डू नहीं है वह बंगल है रवींद्रनाथ की बंगाल है, नजरूल की बंगाल है। भाजपा सिर्फ झूठ बोल रही है।

उत्तर दिनाजपुर से रंजीत कुमार यादव की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button