Breaking Newsअपराध

बाड़मेर में गैंगरेप पीड़ित ने की आत्महत्या;

सुसाइड नोट में लिखा 'मम्मी-पापा मुझे माफ कर दो। मेरी कोई गलती नहीं है। मेरे सपने अधूरे हैं।

गैंगरेप के बाद खुदकुशी करने वाली नाबालिग का सुसाइड नोट सामने आया है। नाबालिग ने सुसाइड नोट में लिखा ‘मम्मी-पापा मुझे माफ कर दो। मेरी कोई गलती नहीं है। मेरे सपने अधूरे हैं। मेरी सारी चीजों को संभाल कर रखना।’

बाड़मेर में रविवार रात को 16 साल की नाबालिग ने फंदा लगाकर जान दे दी थी। अंतिम संस्कार से पहले युवती के कपड़ों से बरामद सुसाइड नोट से खुलासा हुआ कि गांव के एक युवक और उसके नाबालिग साथी से उसके साथ गैंगरेप किया। आरोपी उसे धमका रहे थे। इससे आहत होकर उसने आत्महत्या कर ली। पुलिस पोक्सो एक्ट में मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार एक पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें नाबालिग ने लिखा है- ‘मैं मरने जा रही हूं, मेरी सारी चीजें किसी को मत देना। मैं मरना नहीं चाहती हूं, लेकिन क्या करूं? मेरे पापा को लोग सुनाएंगे। मेरे सपने अभी अधूरे हैं। महेंद्र व उसके नाबालिग साथी ने मुझे धोखे से बाहर बुलाया। मेरी बदनामी हो गई। मेरे मम्मी व पापा को कोई सुनाना मत। पापा मुझे माफ कर देना। मेरे कपड़े और सारी चीजें सही जगह पर रख देना। मैंने कुछ गलत नहीं किया है।
नाबालिग ने अंत में लिखा- पापा-मम्मी मुझे माफ करना, आपकी बेटी। मेरे मरने का कारण है महेंद्र व उसका नाबालिग साथी।’

पुलिस के मुताबिक नाबालिग के परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि उनकी बेटी के साथ महेंद्र सिंह (24) और एक नाबालिग ने रविवार को रेप किया था। किसी को बताने पर समाज में बदनाम करने की धमकी भी दी। इससे परेशान नाबालिग ने पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया था।

Related Articles

Back to top button