Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदुनियादेश

बरकट्ठा पुलिस ने एक साइबर अपराधी को फिर किया गिरफ्तार,एक हुंडई कार भी बरामद….

बरकट्ठा : पुलिस ने एक साईबर अपराधी को किया गिरफ्तार .

 

बरकट्ठा : पुलिस ने थाना क्षेत्र से साईबर अपराधी को गिरफ्तार किया है। मामले को लेकर थाना प्रभारी राजेन्द्र महतो ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि थाना क्षेत्र के पचफेडी चौक से करीब 200 मीटर की दूरी पर स्थित किमनियाँ में कुछ युवकों द्वारा मोबाइल के माध्यम से स्कॉका वेबसाइट के जरिए महिलाओं ,लड़कियों के तस्वीर को दूसरे-दूसरे राज्यों में भेज कर ठगी करता था।

उसी दौरान रविकांत कुमार पिता खूबलाल प्रसाद किमनियाँ निवासी को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। पुष्टि होने के बाद कांड संख्या 27/21,66,67 आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शारीरक जांच के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।पुलिस ने मौके पर दो मोबाइल,एक लेपटॉप, एक हुंडई कंपनी के कार संख्या जेएच 02 एक्स 4503 को जब्त किया गया है।

ज्ञात हो कि बरकट्ठा पुलिस ने थाना क्षेत्र में साइबर अपराधी के मामले में दर्जन भर युवकों को पहले भी जेल भेज चुकी है। फिर भी क्षेत्र में साइबर क्राइम करने से लोग बाज नहीं आ रहे हैं।जो पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा है।एक मामले को जांच करने हजारीबाग पुलिस अधीक्षक कार्तिक एस बरकट्ठा पहुंचे पत्रकारों के सवालों का जबाब देते हुए उन्होंने कहा कि साइबर अपराधियों को किसी भी किमत में बख्शा नहीं जाएगा।

Related Articles

Back to top button