Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेशबिहारलाइव न्यूज़हेल्थ

निगम के स्वच्छ सर्वेक्षण- 2022 में एचजेडबी आरोग्यम सुपरस्पेशेलिटी हॉस्पिटल को प्राप्त हुआ प्रथम स्थान…

निगम के स्वच्छ सर्वेक्षण- 2022 में एचजेडबी आरोग्यम सुपरस्पेशेलिटी हॉस्पिटल को प्राप्त हुआ प्रथम स्थान...

हॉस्पिटल निदेशक हर्ष अजमेरा ने जताई खुशी, इस उपलब्धि का असली हकदार अस्पताल के स्वच्छता कर्मियों को बताया

हजारीबाग : स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 के तहत नगर निगम हजारीबाग द्वारा स्वच्छ अस्पताल, स्वच्छ होटल, स्वच्छ मार्केट, स्वच्छ स्कूल, स्वच्छ सरकारी ऑफिस, स्वच्छ आरडब्ल्यूए, मोहल्ला का प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इसका मूल्यांकन विभिन्न मापदंडों के अनुसार संबंधित क्षेत्र के लिए विशेष टीम बनाकर किया गया। इस प्रतियोगिता के परिणाम की घोषणा हुई जिसमें शहर का बेस्ट निजी हॉस्पिटल एचजेडबी आरोग्यम सुपरस्पेशेलिटी हॉस्पिटल को स्वच्छ्ता सर्वेक्षण-2022 में प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। गुरुवार को नगर निगम, हजारीबाग द्वारा प्रणाम- पत्र देकर सम्मानित किया गया। आरोग्यम हॉस्पिटल की ओर से हॉस्पिटल एडमिस्ट्रेटर जया सिंह ने यह प्रमाण पत्र ग्रहण किया ।

स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 में हजारीबाग के सभी अस्पतालों की सूची में प्रथम स्थान आरोग्यम हॉस्पिटल का आने पर हॉस्पिटल के निदेशक हर्ष अजमेरा ने खुशी का इजहार किया और
इस सम्मान का असली हकदार अपने अस्पताल के स्वच्छता कर्मी को बताते हुए कहा की स्वच्छता कर्मियों के मेहनत का ही यह प्रतिफल है। उन्होंने इस सम्मान के लिए अस्पताल के सभी स्वच्छता कर्मी, स्वास्थ्य कर्मी, चिकित्सक, प्रबंधन से जुड़े लोग और अस्पताल में आने वाले मरीज और उनके परिजनों को स्वच्छता पर विशेष ध्यान देने और इसका ख्याल रखने के लिए सभी के प्रति आभार जताया और धन्यवाद दिया ।

Related Articles

Back to top button