Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदिल्लीदेशबिहारहेल्थ

जैसा की आप देख रहे है कोरोना के बढ़ते मामलों की रोकथाम पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मनसुख मांडविया की अहम बैठक, जानें- अपडेट

दिल्‍ली में लगे प्रतिबंधों की बात करें तो यहां पर साप्‍ताहिक बाजारों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके अलावा बार और रेस्‍तरां पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पहले इनमें 50 फीसद की छूट दी गई थी लेकिन अब केवल टेक अवे की सुविधा ही यहां से मिल सकेगी।

 दिल्‍ली । जैसा की आप देख रहे है देश में बढ़ते कोरोना वायरस के केस  के चलते मंगलवार सुबह 11:30 बजे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया एक अहम बैठक करने जा रहे  हैं। इसमें वो कोविड प्रबंधन पर देश भर के सभी इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के नेताओं और वरिष्ठ चिकिसको के साथ वर्चुअल बैठक करेंगे। आपको बता दें कि देश में बीते 24 घंटों के दौरान 1.79 लाख केस सामने आए हैं। इसकी वजह से लोगों के मन में भी पिछले साल  की ही तरह हालात होते नज़र आ  रहे हैं।

बढ़ते मामलों के मद्देनजर में रखते हुए आज ही पीएम नरेंद्र मोदी भी स्थिति का जायजा लेने के लिए सभी राज्‍यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे। ये बैठक दोपहर चार बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगी। कोरोना के बढ़ते केस  को देखते हुए राज्‍यों ने अपने स्‍तर पर कई तरह के रोक  लगाए हैं। इसमें तमिलनाडु में तो सरकार ने लाकडाउन तक लगा दिया है। वहीं दूसरी राज्‍यों ने कई चीजों के खुलने पर रोकथाम  लगा दी है। देश में एक बार फिर से महाराष्‍ट्र में सबसे अधिक कोरोना के मामले सामने आ रहे हैं। वहीं दूसरे नंबर पर राजस्‍थान है और तीसरे नंबर पर दिल्‍ली है।

दिल्‍ली में लगे प्रतिबंधों की बात करें तो यहां पर साप्‍ताहिक हाट बाजारों पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है। इसके अलावा बार और रेस्‍तरां पर प्रतिबंध लगा दिया गया है। पहले इनमें 50 फीसद की छूट दी गई थी लेकिन अब केवल टेक अवे की सुविधा ही यहां से मिल सकेगी।

 

Related Articles

Back to top button