Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेश

जेपीएससी के आंदोलन को भाजपा ने बनाया मुद्दा ,

विपक्षी दल सरकार पर किया हमला :

रांची : जेपीएससी पीटी को लेकर पक्ष-विपक्ष आमने-सामने है. विपक्षी दल सरकार पर हमला कर रहे हैं. भाजपा सदन के अंदर इस मामले को जोर-शोर से उठायेगी. सदन में गतिरोध के आसार हैं. जेपीएससी के मुद्दे पर आंदोलन को भाजपा ने मुद्दा बनाया है. वहीं, सत्ता पक्ष ने भी इस मामले में भाजपा पर जवाबी हमला किया है. सदन के अंदर भी विपक्ष को सत्ता पक्ष कटघरे में खड़ा कर सकती है़.

पेयजल स्वच्छता मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने जेपीएससी विवाद पर विपक्ष के आरोपों पर पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि जो लोग जेपीएससी परीक्षा का विरोध कर रहे हैं, वे विकास, नियोजन व रोजगार विरोधी हैं. पिछली भाजपा सरकार ने पांच साल तक कोई काम नहीं किया.

जेपीएससी की एक भी परीक्षा नहीं ले पायी. अब भाड़े के लोगों को साथ लेकर हंगामा करा रहे हैं. मंत्री हफीजुल हसन के आवास पर झामुमो सदस्यता ग्रहण समारोह में पत्रकारों के सवाल के जवाब में मिथिलेश ठाकुर ने उक्त बातें कही. उन्होंने कहा कि जो सच्चे अभ्यर्थी हैं, उन्हें आंदोलन से लेना-देना नहीं है. हंगामा करनेवाले भाड़े के लोग हैं.

जेपीएससी ने स्वीकारी अपनी कमी,

जेपीएससी ने जहां कमी थी, उसे स्वीकार किया. जेपीएससी ऑटोनोमस बॉडी है. इसमें दखलअंदाजी से हाइकोर्ट ने भी मना किया है. जिन युवाओं परीक्षा में सफलता पायी है, उन्हें अवसर देना चाहिए. जो बच गये हैं, उन्हें भी अवसर मिलेगा. श्री ठाकुर ने आमरण अनशन पर बैठे अभ्यर्थी से अनशन समाप्त करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि अभी अवसर नहीं मिला है, तो अगली परीक्षा की तैयारी करें.

Related Articles

Back to top button