Breaking Newsझारखण्डताजा खबर

गुमला-कलयुगी दौर में एक पिता द्वारा अपने ही 4 वर्षीय पुत्र को कुएं में डाल कर मार डालने की घटना

गुमला : संतान के लिए मां बाप को सैकड़ों जतन उठाते तो आपने अक्सर देखा सुना है पर इस कलयुगी दौर में एक पिता द्वारा अपने ही 4 वर्षीय पुत्र को कुएं में डाल कर मार डालने की घटना आपने शायद ही सुनी हो। जी हाँ, परमवीर अल्बर्ट एक्का प्रखण्ड जारी अंतर्गत जारी गाँव निवासी विक्षिप्त समीर कुजूर ने अपने ही चार वर्षीय बेटा अभिजीत कुजूर को सोमवार रात लगभग 8 बजे कुँआ में डाल दिया और खुद भी कुँआ में कुद गया।कुँआ में डालने से मासूम बच्चा अभिजीत कुजूर की मौत मौके पर ही हो गई।

पुत्र अभिजीत कुजूर को कुँआ में डालने से पहले विक्षिप्त समीर कुजूर ने अपने ही घर को आग के हवाले कर दिया और पूरा घर जलकर राख हो गया साथ ही घर में रखे सभी समान कपड़ा,धान,बक्सा भी जलकर राख हो गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार विक्षिप्त समीर कुजूर अपने घर को आग के हवाले करने के बाद अपने बेटा अभिजीत कुजूर को अपने ससुराल (जारी) से उठाया साथ ही अपने साथ एक टाँगी भी लिया और अपने ससुराल के आँगन के बगल में बने कुँआ की ओर गया तो ग्रामीण भी उसके पीछे गये तब विक्षिप्त समीर कुजूर के द्वारा ग्रामीणों से कहा कि इधर मत आओ नही तो कुँआ में मै और मेरा बेटा कूद जाएँगे।

यह कहते सुन ग्रामीण रूक गये ग्रामीणों के देखते ही देखते अनन्तः विक्षिप्त समीर कुजूर अपने बेटा को कुँआ में डाल दिया और साथ मे खुद भी उसी कुँआ मे कूद गया। ग्रामीणों के द्वारा तुरन्त कुँआ में घुस कर बच्चा को निकाला गया लेकिन तब तक बच्चे की मौत हो गई। इसकी सूचना ग्रामीणों ने सीसी करमटोली के मुखिया दिलीप बड़ाईक को आज मंगलवार की अहले सुबह दी तो मुखिया द्वारा तुरन्त थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा को सूचना दी गई। सूचना पाते ही थाना प्रभारी के द्वारा घटना स्थल पर पहुँच कर शव को अपने कब्जा में करते हुए पोस्टमार्टम के लिए गुमला भेज दिया गया। बच्चे की मौत से उनके परिवार वालों का रो रोकर बुरा हाल है।इस सम्बन्ध में जब थाना प्रभारी नरेन्द्र कुमार शर्मा से पूछा गया तो उन्होने कहा कि सनहा दर्ज कर लिए गया है और समीर कुजूर को गिरफ्तार कर लिया गया है। कागजी प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद जेल भेज दिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button