Breaking Newsअपराधताजा खबरदुनियादेशलाइव न्यूज़

खाते से ग्राहक का पैसा निकालकर सीएसपी शाखा संचालक फरार।

 

खबर 24 न्यूज़, संवददाता : उपेंद्र राज 

एस बी आई बैंक के ग्राहक सेवा

नवादा : नवादा जिला के गोविंदपुर प्रखंड क्षेत्र के स्थानीय बाजार गोविंदपुर दरमनिया बाजार में एस बी आई बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक सोनु कुमार द्वारा एक महिला के खाते से 29 हजार रूपया निकाल लेने कि मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित महिला पुतुल देवी गांव विनोवा नगर थाना गोविंदपुर कि रहने वाली महिला ने शनिवार को बताया कि हम आज से लगभग 20 से 25 दिन पहले अपना खाता से 36 हजार रूपया का निकाशी करवाया था, जिसमें 7 हजार रुपए मैनेजर सोनु कुमार हमको दिया और, पैसा मांगने पर कहा कल आकर ले जाना , तब से मैं रोज बैंक का चक्कर लगा रहा हूं, कुछ दिन तक तो मैनेजर आज कल करते रहा अब वह बैंक बंद कर दिया है, और मोबाइल भी बंद कर लिया है। और वह पैसा देने से इन्कार कर रहा है।
वहीं कुछ लोगों को कहना है कि इस तरह कि घटना ग्राहक सेवा केंद्र में कई बार कई महिला के साथ हुआ है। लोग सीकायत भी किया लेकिन कारवाई नहीं होने से ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक का मनोबल उंचा है,‌और इस तरह कि धोखाधड़ी करने से बाज नहीं आ रहा है।


बताते चले कि कि विपती के समय सरकार सभी को राहत के लिए सहायता राशि दे रहे हैं। वहीं एस बी आई ग्राहक सेवा केंद्र संचालक सोनु कुमार ने लोगों के खाते से पैसा निकालकर निजी लाभ ले रहे , इस दुख कि घड़ी में लोग खाने के लिए मुहताज है, वहीं ग्राहक सेवा केंद्र संचालक मालामाल है।

नवादा से उपेन्दर राज की रिपोर्ट

Related Articles

Back to top button