Breaking Newsताजा खबरदुनियाराजनीतिलाइव न्यूज़हेल्थ

कोरोना वायरस को लेकर रामनवमी के प्रथम मंगला जुलूस पर सदर विधायक माननीय मनीष जायसवाल का हजारीबाग की जनता से अपील

हजारीबाग / ब्यूरो प्रमुख
—————————————-
हजारीबाग: हमारे हजारीबाग के ऐतिहासिक रामनवमी की शुरुआत हो रही है। हमें ज्ञात है कि पहले मंगला जुलूस को लेकर कई अखाड़ों ने बेहद भव्य तैयारियां की हैं।

हमें इस बात की भी बेहद खुशी है की हमारे सभी हजारीबागवासियों ने बीते होली पर संयम और समझदारी की मिसाल कायम कर कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने हेतु किसी भी तरह का भीड़भाड़ वाला सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं किया था. हमने भी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी और गृह मंत्री श्री अमित शाह जी के निर्देश पर सभी तैयारियां पूर्ण हो चुके ‘होली मिलन समारोह’ को रद्द किया था। मगर हम सभी ने होली के उल्लास और भावनाओं को जरा भी कम नहीं होने दिया था ।

ठीक इसी समझदारी और संयम का परिचय हम सभी को मिलकर इस रामनवमी में भी देना है। सभी रामनवमी समितियों, अखाड़ों व जिला प्रशासन को एक साथ मिलकर इस बार की रामनवमी की रूपरेखा तैयार करनी चाहिए। इस बार कि हमारी रामनवमी किस प्रकार सुरक्षित हो इस पर बात होना बेहद आवश्यक है। हमें एक साथ मिलकर कोरोना वायरस से लड़ना है।

हम सभी को मिलकर जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग का भरपूर सहयोग करना है। हमारे हजारीबाग में कई ऐसे बुद्धिजीवी सज्जन है जो बड़ी से बड़ी समस्या का हल निकालने में एक सार्थक भूमिका निभाते हैं। मैं आज उन सभी का इस अवसर पर आवाहन करता हूं।

सभी सुखी होवें, सभी रोगमुक्त रहें, सभी मंगलमय के साक्षी बनें और किसी को भी दुःख का भागी न बनना पड़े। इन्हीं मंगलकामनओं के साथ आप सभी को मंगला जुलूस की शुभकामनाएं।

Related Articles

Back to top button