Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेश

किसानों की खुशहाली व समृद्धि का प्रतीक ग्राम हरली के जत्राहि बागी में पूरा विधि- विधान से जतरा मेला प्रारंभ,

लोगों ने मिल कर बनाया उत्साह का माहौल दारू प्रखंड।

दारू//दारू प्रखंड मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर ग्राम हरली के जत्राही बागी में छठ महापर्व ओर कार्तिक पूर्णिमा सम्पन्न होने के पश्चात आज दिनांक 20/12/2021 दिन सोमवार को दो दिवसीय जतरा मेला का शुभारंभ। प्रखंड के ग्राम हरली समेत अन्य सभी पंचायत के ग्रामीणों ने एक जुटता दिखाते हुए, मेला का आयोजन किया गया।
इस मेले में दारु प्रखण्ड समेत विभिन्न प्रखंडों से सैकड़ों लोगों जत्राही बागी में पहुंच कर तरह तरह की दुकानें लगाई गई है। बताते चलें की इस मेले में मनोरंजन के सामान के साथ- साथ, झूला, खाने – पीने की सामाग्री, कपड़े, श्रीगार, बर्तन, पार्चुन, किराना आदि की दुकानें लगाई गई है। जहां पर विभिन्न ग्रामीण इलाकों से हजारों की संख्या में लोग पहुंचकर अपनी जरूरतों की सामाग्री का खरीदारी करते देखे जा रहे है।

वहीं बताते चले की मेले को शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिऐ स्थानीय लोग काफी सक्रिय दिख रहे है। ओर बाल मित्र थाना दारू के द्वारा किसी तरह की इस मेले में अनहोनी घटना नही हों इसके लिए काफी सतर्कता बरता जा रहा है। वहीं मेले में आने वालो सभी ग्रामीणों की गतिविधियों पर दारू मीडिया एवं जनप्रतिनिधियों का पैनी नजर रखी जा रही है।

Related Articles

Back to top button