Breaking Newsउत्तर प्रदेशदेशराजनीति

कल होगी अलीगढ़ में गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी की रैली

रैली स्थल की हुई भूमि पूजन

 सत्ताधारी पार्टी होने के नाते अलीगढ़ में 30 दिसंबर को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की रैली में लाभार्थियों के बल पर भीड़ जुटाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. गन्ना विकास मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने रैली की कमान संभाल ली है.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ की 30 दिसंबर को होने वाली रैली स्थल का भूमि पूजन करने के बाद पार्टी पदाधिकारी तैयारियों में जुट गए हैं. आज पूरे दिन तैयारियों को अंतिम रूप दिया जाएगा.

रैली में भीड़ जुटाने के लिए केंद्र एवं प्रदेश सरकार से किसी भी योजना में लाभ प्राप्त कर चुके लाभार्थियों से संपर्क साधा जा रहा है. पार्टी पदाधिकारी शहर ही नहीं, गांवों में भी लाभार्थियों से संपर्क साध रैली में आने के लिए कह रहे हैं.

भाजपा के जिला अध्यक्ष ऋषि पाल सिंह ने बताया कि रैली के लिए 824 बसें लगाई गई हैं, जो पूरी तरह से भरकर आएंगी. शहर अध्यक्ष विवेक सारस्वत ने बताया कि शहर के लिए 389 बसें लगाई गई हैं, जो पूरी भरकर आएंगी. प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता गांव-गांव जाकर संपर्क करें. जो लाभार्थी हैं, उनसे भी संपर्क करें. कोई भी बस खाली नहीं आनी चाहिए. चार-चार बसों पर एक प्रभारी नियुक्त किया गया है.

गृह मंत्री अमित शाह की रैली के लिए हो रही तैयारियों का राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे ने जायजा लिया. राज्यसभा सांसद हरिद्वार दुबे ने कहा कि जनसभा में मास्क और कोरोना बचाब के उपाय पालन करने की लोगों से अपील की गई है. अभी तक चुनाव आयोग ने रैली आदि पर प्रतिबंध नहीं लगाया है. हाईकोर्ट ने ही चुनाव समय से कराए जाने के निर्देश दिए हैं. हरिद्वार दुबे ने कहा कि भाजपा धर्म विशेष की राजनीति नहीं करती है. सबका साथ, सबका विश्वास हमारा मूलमंत्र है.

प्रशासनिक अधिकारियों ने भी लिया जायजा

मंडल आयुक्त गौरव दयाल, डीएम सेल्वा कुमारी जे ने ताला नगरी स्थित जनसभा स्थल का निरीक्षण किया और चल रही तैयारियों का जायजा लिया. साथ ही, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अधिकारियों को निर्देश जारी किए.

Related Articles

Back to top button