Breaking Newsअपराधझारखण्डटेक्नोलॉजीताजा खबरदेशराजनीतिहेल्थ

आपस मे लड़ रहे लोगों के बीच बचाव करना युवक को पड़ा भारी अपनी जान देकर चुकाई कीमत दारु प्रखंड।

आपस मे लड़ रहे लोगों के बीच बचाव करना युवक को पड़ा भारी अपनी जान देकर चुकाई कीमत दारु प्रखंड।

आपस मे लड़ रहे लोगों के बीच बचाव करना युवक को पड़ा भारी अपनी जान देकर चुकाई कीमत दारु प्रखंड।

संवाददाता- राजीव रंजन शर्मा 

हजारीबाग : दारु प्रखंड के ग्राम पेटो मे बीती रात घटना के दूसरे दिन कुआं में मिली लाश,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका। आरोपी कासिम मियां के घर मृतक के परिजनों व ग्रामीण युवकों ने लगाई आग ज़िले से मंगाई गई अतिरिक्त पुलिस बल,दारू थाना क्षेत्र के हरली पंचायत के पेटो में घटी एक दुखद घटना में एक युवक की जान चली गई । मृत युवक सुनील कुमार(उम्र 22 वर्ष) पिता रामप्रसाद ठाकुर इचाक थाना क्षेत्र के बेडमक्का गांव का रहने वाला था। घटना मंगलवार की शाम 7 बजे के आसपास की है।एक बाइक पर सवार होकर होकर सुनील कुमार ठाकुर, उसका बड़ा भाई सुभाष कुमार ठाकुर और प्रदीप प्रसाद झुमरा से पेटो होते हुए अपने घर बेडमक्का की तरफ जा रहे थे ।

तभी रास्ते मे खड़ी पुआल लदे ट्रेक्टर और सफेद रंग की ब्रेज़ा गाड़ी में सवार दो युवकों के बीच लड़ाई हो रही थी। ट्रैक्टर झरपो के ब्यक्ति का था जो कि बाइक से जा रहे युवकों की जान पहचान का था लड़ाई होता देख वे लोग अपनी बाइक रोककर बीच बचाव करने लगे। यह देखकर आसपास के घर के 10 से 15 महिला पुरुष इन युवकों पर टूट पड़े और इनकी पिटाई करने लगे। खुद को घिरता देख सुनील और प्रदीप जान बचाने के लिये वहां से भागने लगा जबकि सुभाष ठाकुर को उनलोगों ने घेर कर वहीं पिटाई कर दी। मामला शांत होने पर दोनो युवक तो सही सलामत मिल गए पर सुनील लापता हो गया जिसे उसके परिजन और पेटो गांव के ग्रामीण रात भर खोजते रहे जिसकी लाश अगले यानी आज दिन बुधवार को पेटो में ही एक कुआं से मिला।युवक का शव मिलते ही पूरा क्षेत्र बौखला गाय वहीं परिजनों के रोने की आवाज और चीत्कार से गूंज उठा। परिजनों को यकीन नही हो रहा था कि शाम 6 बजे जिस युवक को उसके बड़े भाई जो कि रांची से आ रहा था उसे लाने के लिए भेजा उसकी लाश कुछ ही घंटों के बाद देखने को मिलेगी। घटना की जानकारी होने पर पहुंची पुलिस को मृतक के परिजनों के भारी आक्रोश का सामना करना पड़ा।परिजनों का कहना था कि उनके बेटे की हत्या कर शव को कुआं में डाल दिया गया है।

इसलिए जबतक आरोपियों की गिरफ्तारी नही होती है तबतक शव को निकालने नही दिया जाएगा। पुलिस ने किसी तरह समझा कर शव को कुवाँ से निकालकर पोस्टमोर्टेम के लिए हजारीबाग भेज दिया। मृत युवक के साथ जा रहे दो अन्य युवकों के बयान के आधार पर परिजनों ने पेटो निवासी कासिम मियां उसकी पत्नी शाहनाज खातून उसके दो बेटे , इदरीश मियां उसकी पत्नी और दो बेटे,सूरज भुइयां सहित कुछ अन्य लोगों के खिलाफ आवेदन देकर करवाई करने का आग्रह किया है।इस बारे में दारू थाना प्रभारी विद्यासागर चौरसिया ने कहा कि मामला हत्या का है। या कुछ और यह पोस्टमोर्टेम के बाद ही पता चल पाएगा ।फिलहाल मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर करवाई की जा रही है। इस घटना में नामजद एक आरोपी कासिम मियां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

Related Articles

Back to top button