Breaking Newsझारखण्डताजा खबरदेशराजनीति

आपदा की इस महाघडी में जरूरतमंदों के लिए मेरा तन, मन और जीवन समर्पित रहेगा: सदर विधायक

 

हज़ारीबाग ब्यूरो रिपोर्ट 

हज़ारीबाग : लॉकडाउन में भूखों और जरूरतमंदों का सदर विधायक कार्यालय ना सिर्फ सहारा बन रहा है बल्कि भूखों का पेट भर रहा है और जरूरतमंदों के लिए कच्चे राशन भी मुहैया कराई जा रही है। विगत 12 दिनों से लगातार नियमित रूप से यहां नमो आहार केंद्र के माध्यम से सैकड़ों भूखे- प्यासे लोगों को भरपेट भोजन कराकर तृप्त किया जाता है। खुद विधायक श्री जायसवाल अपनी धर्मपत्नी निशा जायसवाल और भाजपा कार्यकर्ताओं संग मिलकर लोगों को अपने से परोसकर उन्हें खिलाते हैं। प्रतिदिन की तरह केंद्र संचालन के 12 दिन शुक्रवार को यहां करीब 500 भूखे लोगो को पोस्टिक आहार युक्त स्वादिष्ट खिचड़ी खिलाया गया।

कार्यालय परिसर में विधायक श्री जायसवाल 24 घंटे क्षेत्र के जरूरतमंदों के लिए खाद्यान्नयुक्त फूड पैकेट निर्माण में जुटे रहते हैं। यहां से पैकेटिंग कर कच्चा राशन क्षेत्र के जरूरतमंदों तक भाजपा के स्थानीय कार्यकर्ताओं द्वारा पहुंचाया जा रहा है। इन दोनों प्रक्रिया में कोरोना संक्रमण को लेकर पूरी तरह एहतियात बरतते हुए सोशल डिस्पेंसिंग का भी अनुपालन किया जा रहा है ।

मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा की आपदा की इस महाघड़ी में क्षेत्र के जरूरतमंदों के लिए मेरा तन, मन और जीवन समर्पित रहेगा। उन्होंने इस महाघड़ी में जरूरतमंदों की सहायता के लिए सामर्थवान लोगों को आगे आने की भी अपील की।

Related Articles

Back to top button