Breaking Newsउत्तर प्रदेशताजा खबरदेशराजनीति

अखिलेश यादव का गंभीर आरोप- ‘मेरा फोन टैप करा रही योगी सरकार’

यूपी में सपा नेताओं पर छापेमारी के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया

यूपी में सपा नेताओं पर छापेमारी के बाद अखिलेश यादव ने सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है. सपा सुप्रीमो ने कहा कि यूपी में मेरा और मेरे लोगों का फोन टैप करा रही है. अखिलेश यादव ने आगे कहा कि यूपी सरकार को कानून से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने इस दौरान योगी सरकार और केंद्र की सरकार पर जमकर हमला बोला.पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सरकार पर आरोप लगाया कि मेरा और मेरे करीबियों का फोन टैप कराया जा रहा है. सरकार के अधिकारी फोन रिकॉर्ड कर सुनाने का काम करने में लगे हैं. उन्होंने आगे कहा कि सरकार पूरी तरह अनुपयोगी है और चुनाव हार रही है. इसलिए बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है.

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि सीएम अभी तक अपना संकल्प पत्र नहीं पढ़ पाए हैं, उन्होंने आगे कहा कि अजय मिश्रा टेनी के घर पर अभी तक बुलडोजर क्यों नहीं चला है. अखिलेश यादव आगे कहा कि जहां-जहां चुनाव होता है, वहां ये लोग फोन टैप करते हैं.

अखिलेश यादव ने एक सवाल के जवाब पर कहा कि सरकार डरी हुई है. मेरे सारे करीबी लोगों को डरा रही है. लेकिन इस बार सरकार का जाना तय है और जनता सरकार को हटाने के लिए मन बना चुकी है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल और राजीव राय मौजूद रहे.

Related Articles

Back to top button